BREAKING NEWS

Wednesday 25 October 2017

चोरी की दो बाइक और हजारों के सामान बरामद

तीन अंतर जनपदीय चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, कई चोरियों का खुलासा 

जौनपुर। जलालपुर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई में शातिर गिरोह के तीन चोरों को गिरपतार किया है। उनके पास से चोरी की दो बाइक और हजारों रुपये मूल्य के सामान बरादम हुए हैं। पूछताछ के दौरान चोरों ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया। पकड़े गए तीनों आरोपी आजमगढ़ जिले के हैं।
पुलिस अधीक्षक केके चौधरी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष जलालपुर तहसीलदार सिंह और क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम के प्रभारी विश्वनाथ यादव अपने सहयोगियों के साथ बुधवार को जलालपुर थाना क्षेत्र में मौजूद थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि तीन संदिग्ध युवक दो मोटर साइकिल और सामानों के साथ उजाला होटल के पास खड़े हैं। पुलिस दल तुरंत हरकत में आ गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उजाला होटल के आगे सरकारी अस्पताल के पास से तीनों को धर दबोचा। उनके  पास से चोरी की हीरो एचएफ डीलक्स यूपी 50 ए-4856, हीरो पैशन प्रो यूपी 62 वाई-4689 और चोरी के हजारों रुपये मूल्य के इलेक्ट्रानिक्स सामान आदि मिले। गिरफ्तार आरोपियों में विवेक उर्फ विवेकानंद निवासी छित्तेपुर, अर्जुन चौहान निवासी द्वारिकामऊ रंगई थाना सरायमीर एवं मनोज सोनकर निवासी युसुफपुर थाना फूलपुर जिला आजमगढ़ हैं।
आरोपियों के पास से चोरी के दो लैपटाप, एक एलजी टीवी, दो लैपटाप केबल चार्जर, माउस, थंब इंप्रेशन केबल, दो मोबाइल फोन, यूनिनार की चार नई सिम, विभिन्न कंपनियों के विभिन्न मूल्य के 75 रिचार्ज कूपन, बड़ी संख्या में कपड़े, मोटर साइकिल की 13 चाबियां तथा चोरी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद हुए। आरोपियों ने सिटी स्टेशन के पास से हीरो पैशन प्रो बाइक चोरी करने के अलावा पुरेंव बाजार में हाजी उमर वस्त्रालय, शंभू की कपड़े की दुकान तथा सिद्धि विनायक एजेंसी मछलीशहर में सेंध लगाकर हीरो एचएफ डीलक्स बाइक चोरी करना कुबूल किया। पुुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात