BREAKING NEWS

Monday 23 October 2017

अपहरण का नाटक रच आशिक के पास चली गई थी युवती



सर्विलांस के सहारे जयपुर पहुंच कर पुलिस ने किया बरामद
विदेशमें रहने वाले शौहरके दोस्तसे फेसबुक पर हुआ था प्यार 

खेतासराय (जौनपुुर)। थाना क्षेत्र के जैगहां बाजार से एक पखवारे पहले कथित रूप से फिरौती के लिए युवती के बोलेरो सवार बदमाशों द्वारा अपहरण कर लेने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। युवती का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपने फेसबुक से बने मित्र के पास राजस्थान चली गई थी। सर्विलांस से मिले लोकेशन पर थाना पुलिस ने राजस्थान जाकर युवती को सुरक्षित बरामद कर लिया। इस तरह से नाटकीय घटनाक्रम का पटाक्षेप हो गया।
थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी एक युवक ने गत थाने पर लिखित सूचना देकर अपनी बहन का फिरौती के लिए अपहरण कर लेने का आरोप लगाया। उसके मुताबिक उसकी बहन की ससुराल और मायका अगल-बगल के गांवों में है। उसकी बहन 9 अक्टूबर को सवेरे लेने खेतासराय के लिए निकली और लापता हो गई। दोपहर में उसने उसके मोबाइल फोन पर बताया कि जैगहां बाजार के पास से बोलेरो सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया है। फिरौती के रूप में आठ लाख रुपये न दिए जाने पर उसे जान से मार डालने की धमकी दे रहे हैं। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह मामले को गंभीरता से लेते हुए तफतीश में जुट गए। युवती के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर डाल दिया। सर्विलांस पर युवती की लोकेशन जयपुर मिली। थाने की पुलिस टीम लोकेशन के सहारे जयपुर पहुंच गई। वहां एक घर से युवती को बरामद कर लिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही भनक लग जाने पर उसका आशिक वहां से खिसक चुका था। पुलिस ने युवती को लाकर शनिवार को दीवानी न्यायालय में मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया। जहां उसका बयान दर्ज किया गया। बरामद युवती न्यायिक अभिरक्षा में है।
थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने पूरे घटनाक्रम का विवरण देते हुए बताया कि युवती दो बच्चों की मां है। उसका पति रोजी-रोटी कमाने की गरज से सऊदी अरब रहता था। वहीं जयपुर निवासी एक युवक भी रहता था। दोनों की दोस्ती हो गई। पति के दोस्त से वह फेसबुक पर चैटिंग करतेे-करते उसे दिल दे बैठी। उसके पति का दोस्त सउदी अेरब से दोहा कतर चला गया लेकिन दोनों के बीच चैटिंग होती रही। दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। इसी महीने उसका आशिक अपने घर जयपुर आया तो उसे अपने पास बुलाया। उसके प्यार में पागल युवती ने अपने अपहरण का नाटक रच दवा के बहाने घर से निकली और टे्रन से जयपुर चली गई। आशिक ने उसके पहुंचने से पहले ही अपनी पत्नी को मायके पहुंचा दिया था। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।    

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात