BREAKING NEWS

Tuesday 31 October 2017

हादसों में दो युवकों की मौत, दो घायल


चंदवक मेें वाहन के बाइक में धक्का मारने से हुआ हादसा 
सिंगरामऊमें टै्रक्टरसे खेतकी जोताई करते समय हुई दुर्घटना 
   जौनपुर। जिले में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। चंदवक थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन के धक्के से बाइक सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसकी पत्नी और भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। उधर, सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में टै्रक्टर में लगे रोटावेटर की चपेट में आने से दोनों पैर कुचल जाने से जख्मी युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
डोभी संवाददाता के अनुसार केराकत कोतवाली क्षेज्ञ के सेनापुर गांव का बच्चे लाल राजभर (32) पुत्र सुब्बा लाल राजभर अपनी पत्नी किरन (30) और छोटे भाई गुड्डू को मोटर साइकिल पर बैठा कर मंगलवार को सवेरे आजमगढ़ रिश्तेदारी में जा रहा था। आजमगढ़-वाराणसी राजमार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के कनौरा गांव में पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहा अज्ञात वाहन जोरदार टक्कर मारते हुए भाग गया। हादसे में बाइक चला रहे बच्चे लाल राजभर की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पत्नी किरन और छोटा भाई गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले जाकर भर्ती कराया गया। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सिंगरामऊ संवाददाता के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के रतासी गांव का निवासी अंबिका प्रसाद मौर्य (40) पुत्र राम किशोर मौर्य मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे रोटावेटर लगे टै्रक्टर से अपने खेत की जोताई कर रहा था। इसी दौरान रोटावेटर में कोई खराबी आ गई। ट्रैक्टर चालू हालत में छोड़कर अंबिका नीचे उतर कर रोटावेटर में आई खराबी दूर कर रहा था। उसने ट्रैक्टर पर बैठे अपने दस वर्षीय बेटे से रोटावेटर धीरे-धीरे घुमाने को कहा। लड़के ने रोटावेटर चालू करने के साथ हाइड्रोलिक भी गिरा दिया कि अचानक चालू रोटावेटर ने अंबिका के दोनों पैरों को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि बेटे ने तुरंत ट्रैक्टर बंद कर दिया लैकिन तब तक अंबिका के दोनों पैर रोटावेटर के अंदर फंस कर क्षत-विक्षत हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने रोटावेटर उठा कर अंबिका को बाहर निकाला। परिजन उसे तुरंत सीएचसी बदलापुर ले गये जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाने की सलाह दी। बीएचयू ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात