BREAKING NEWS

Tuesday 24 October 2017

कांग्रेस से डर गई है भाजपा: सिराज मेंहदी


हिमाचल और गुजरात में एक साथ चुनाव न कराने पर मांगी सफाई
प्रेस वार्ता में कहा, ताजमहल भारत की शान, इस पर न हो राजनीति  

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस का खौफ सवार हो गया है। वह बुरी तरह से डर गई है। हिमाचल प्रदेश और गुजरात में हार की डर से ही भाजपा एक साथ चुनाव नहीं करा रही है। यह बात कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सिराज मेंहदी ने मंगलवार को शिया डिग्री कालेज में पत्रकार वार्ता में कही।
उन्होंने कहा जनता के सामने भाजपा का असली चेहरा सामने आ चुका है। भाजपा ने जितने वादे कर पहले केंद्र और फिर राज्य में सत्ता हथियायी सब खोखला और झूठ का पुलिंदा साबित हुआ। इससे जनता का मोह भंग हो चुका है। दावा किया कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देश भर में लोकसभा और विधान सभाओं के चुनाव एक साथ कराने का विचार रखा था। कांग्रेस ने इस पहल का स्वागत किया था क्यों कि ऐसा होने पर चुनाव पर खर्च मेें कमी आती। यही पैसा देश के विकास में लगता। फिर ऐसा क्या हो गया जो वह दो राज्यों में ही एक साथ चुनाव कराने से भाग रही है। इसका उसे खुलासा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ताजमहल हिंदुस्तान की आन-बान-शान है। यह बात पीएम मोदी और सीएम योगी भी कहते हैं लेकिन अपने ही लोगों से इस ऐतिहासिक धरोहर के बारे में बेतुके बयान भी दिलवाते हैं।
सिराज मेंहदी ने कहा सूबे में नगर निकाय चुनाव कांग्रेस अकेले बूते लड़ेगी। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की अगुवाई में सभी बड़े नेता एकजुट होकर दौरा कर रहे हैं। सात महीने में ही योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो गई है। कानून-व्यवस्था की स्थिति पिछली सरकार से भी बदतर हो गई है। आंकड़े ही इसकी गवाही दे रहे हैं। बिजली व्यवस्था भी पहले से खराब हो गई है। प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। जांच के नाम पर विकास कार्यरोक दिए गए हैं। अधिकारी इस डर से कोई काम करा नहीं रहे हैं कि इसके बाद जो सरकार आएगी वह भी जांच कराएगी। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य क्या भगवान राम का नाम लेकर प्रदेश की सड़कों के गड्ढा मुक्त होने की कसम खा सकते हैं। उन्होंने कहा कि क्या अयोध्या और चित्रकूट में पहली बार दीवाली मनाई गई है? इसके पहले नहीं मनाई जाती थी जो सरकार इस तरह का दिखावा कर रही है। नोटबंदी, जीएसटी और महंगाई के चलते हाहाकार से दीवाली में बाजार में सन्नाटा रहा। जनता ने खुशी की बजाय मायूसी से पर्व मनाया। इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेश सिंह, बृजेश कुमार तिवारी एडवोकेट, नजमुल हसन आदि मौजूद रहे।  

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात