BREAKING NEWS

Sunday 22 October 2017

7 थानेदार और चार चौकी प्रभारी बदले


एसपी केके चौधरी ने कार्यभार संभालने के बाद किया बड़ा फेरबदल
एक चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, 14 एसआई की विभिन्न थानों पर तैनाती  

जौनपुर। पुलिस अधीक्षक केके चौधरी ने जिला पुलिस प्रशासन में भारी फेरबदल किया है। कार्यभार संभालने के बाद किए गए पहले फेरबदल में उन्होंने सात थानेदारों और तीन चौकी प्रभारियों को इधर से उधर किया है। एक चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत 14 उप निरीक्षकों की विभिन्न थानों पर तैनाती की है। सूत्रों का कहना है कि यह फेरबदल पुलिस प्रशासन को और चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए किए गए हैं।
थानाध्यक्ष बदलापुर इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्र को प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर, प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर पन्नग भूषण ओझा को प्रभारी निरीक्षक मडिय़ाहूं, थानाध्यक्ष खुटहन इंस्पेक्टर धनीराम वर्मा को थानाध्यक्ष सरायख्वाजा, सरायख्वाजा के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राममूर्ति यादव को थानाध्यक्ष खुटहन, मडिय़ाहूं के प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त राय को थानाध्यक्ष बदलापुर, पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत इंस्पेक्टर सुदेश कुमार सिंह को थानाध्यक्ष जफराबाद और जफराबाद के थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह को मछलीशहर कोतवाली में वरिष्ठ उप निरीक्षक तैनात किया है।
फेरबदल के क्रम में चौकी प्रभारी जफराबाद एसआई कौशलेंद्र धर दुबे को प्रभारी चौकी बीवीगंज कोतवाली शाहगंज, प्रभारी चौकी बीबीगंज विनोद कुमार सिंह को चौकी प्रभारी जफराबाद, चौकी प्रभारी सर्की कोतवाली केराकत अरविंद कुमार वर्मा को चंदवक थाने पर पर तैनात किया है। सिंगरामऊ थाने पर तैनात बृजेश कुमार त्रिपाठी को सर्की का चौकी प्रभारी बनाया है। मछलीशहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक सुधीर कुमार मिश्र को शहर कोतवाली में वरिष्ठ उप निरीक्षक तैनात किया है जबकि कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक सीमा यादव को वहीं उप निरीक्षक तैनात किया है। बरसठी थाना क्षेत्र की सड़ेरी पुलिस चौकी के प्रभारी देव नारायन यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत एसआई बाबू राम यादव को चौकी प्रभारी सड़ेरी, कृष्ण कुमार सिंह को एसएसआई केराकत कोतवाली, कृपा शंकर मौर्य को एसएसआई कोतवाली शाहगंज, वीरेंद्र कुमार वर्मा को एसएसआई थाना सरायख्वाजा, राज कुमार सिंह को एसएसआई थाना खुटहन, ईश्वर चंद्र त्रिपाठी को थाना सिंगरामऊ, संतोष कुमार शुक्ला को थाना खेतासराय, राम दवन यादव को बख्शा, वीरेंद्र बहादुर सिंह को बरसठी, संतोष कुमार सिंह को थाना सरपतहा, शीतल चंद्र को थाना रामपुर, ओम प्रकाश तिवारी को थाना बरसठी, रामजी राम को थाना मीरगंज में नायब दारोगा तथा अजीत कुमार सिंह को पुलिस अधीक्षक का जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) बनाया गया है।
 

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात