BREAKING NEWS

Thursday 23 November 2017

सपा राज में उत्पीडि़त ऊषा मौर्या ने भाजपा का दामन थामा


पूर्व सपा जिला उपाध्यक्ष दीपक सिंह मांटो, बसपा के अमित मिश्र ने भी ग्रहण की सदस्यता   
   जौनपुर। हक के लिए शासन-सत्ता से भिड़ कर चर्चा में आई जुझारू गृहिणी ऊषा मौर्या ने गुरुवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। उनके अलावा समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष दीपक सिंह मांटो, बहुजन समाज पार्टी के युवा तेज-तर्रार नेता अमित मिश्र और मयंक शुक्ला ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। सभी को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। स्थानीय निकाय चुनाव के मतदान से पूर्व सपा और बसपा के लिए इसे तगड़ा झटका माना जा रहा है।
नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के लिए शहर में रोड-शो करने के लिए पालीटेक्निक चौराहे पर पहुंचे डा. महेंद्र नाथ पांडेय ने सभी को विधिवत सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने पार्टी में स्वागत करते हुए नगर निकाय चुनाव में पूरे प्राण-प्रण के साथ जीत के लिए जुट जाने का आह्वान किया। इस मौके पर ऊषा मौर्या ने कहा सूबे की निवर्तमान अखिलेश यादव सरकार में अपराधियों और भू माफियाओं का जमावड़ा था। मंत्री तक शासन-सत्ता का दुरुपयोग कर जमीनें हड़पने में लिप्त थे। मेरी जमीन पर दबंगई से कब्जा कर लिया गया। स्टिंग ऑपरेशन में तत्कालीन मंत्री पारस नाथ यादव ने कुबूल किया कि उन्होंने मेरी जमीन हड़पने की बात स्वीकार की। मुझे जमीन पर हक छोड़ देने के लिए प्रलोभन ही नहीं धमकियां भी दीं। मैं डरी नहीं। शासन तक अपनी आवाज पहुंचाती रही लेकिन न्याय नहीं मिला। सपा में मौजूद मेरी ही जाति-बिरादरी के नेताओं ने भी अन्याय के खिलाफ बोलने का साहस नहीं दिखाया। सूबे में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुझे न्याय मिला। मंत्री के गुर्गों द्वारा दबंगई से कब्जा कर ली गई जमीन पर मुझे मेरी जमीन मिल गई। पूरी इमानदारी के साथ सबका साथ, सबका विकास के सिद्धांत पर काम करने की नीति से प्रभावित होकर मैंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। मेरी मौर्य समाज के लोगों से अपील है कि वे भाजपा के पक्ष में मतदान करें। मैं खुद भी आज ेसे ही भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार में जुट जाउंगी। 

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात