BREAKING NEWS

Wednesday 22 November 2017

विकास का नया आयाम स्थापित करूंगी: दीपमाला

जनसंपर्क के दौरान निर्दल प्रत्याशी ने किया जनता से वादा 

जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर की अध्यक्ष पद की निर्दल प्रत्याशी दीपमाला सेठ ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। उनका कहना है कि उन्हें जनता का जैसा स्नेह, सहयोग और समर्थन मिल रहा है उससे वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो वह शहर के विकास में नया आयाम स्थापित करके दिखाएंगी।
ऐन वक्त पर टिकट कटने के बाद कांग्रेस से बगावत कर मैदान में उतरीं दीपमाला सेठ ने  समर्थकों के साथ बुधवार को नगर के वाजिदपुर दक्षिणी, चाँदमारी, मैहर देवी मंदिर होते हुए पालिटेक्नीक चैराहे तक सघन जनसम्पर्क किया। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि आपने मुझे अध्यक्ष चुना तो जौनपुर नगर पालिका परिषद विकास के मामले में सबसे आगे होगा। सफाई, पथ प्रकाश, सड़कों की मरम्मत, जल निकासी व्यवस्था बेहतर बनाई जाएगी। नगर पालिका परिषद के कामकाज में पारदर्शिता मेरी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि नगरवासियों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के साथ ही पार्किंग की व्यवस्था कर जाम की समस्या से भी छुटकारा दिलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि नगर पालिका परिषद के पास जितना बजट होता है यदि उसका सदुपयोग किया गया होता  और कमीशनखोरी न होती तो अब तक पूरे शहर को सभी समस्याओं से निजात मिल चुका होता। मेरा लक्ष्य जौनपुर की जनता को सपना दिखाना नहीं उसे पूरा करना है। जनता ने मुझे सेवा का अवसर दिया तो उसकी अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए शहर के विकास के लिए जी-जान लड़ा दूंगी। उन्होंने कहा पिछले चुनाव में उनके पति आदर्श सेठ को जनता ने भरपूर स्नेह और समर्थन दिया था। काफी कम वोटों के अंतर से हार के बावजूद कांग्रेस के कुछ नेताओं ने छल कर ऐन वक्त पर मेरा टिकट काट कर मेरे साथ नाइंसाफी की है। अब मैं न्याय के लिए जनता की अदालत मेंं हूं।
  

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात