BREAKING NEWS

Monday 27 November 2017

भाजपा जीती को नगर निकायों का होगा विकास: केशव



चुनावी सभाओं में कहा, खोल दिया जाएगा सरकारी खजाना 
   जौनपुर। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सोमवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मछलीशहर और जौनपुर में सभाओं को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में फिजा बनाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जीतने पर सरकार स्थानीय नगर निकायों के विकास के लिए खजाना खोल देगी।
   नगर पालिका जौनपुर की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव के पक्ष मेें मोहम्मद हसन इंटर कालेज के मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नगर पालिका क्षेत्र का ऐसा विकास किया जाएगा कि महानगरों में रहने वाले लोग भी यही रहना पसंद करेंगे। सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि इन तीनों पार्टियों के पास कोई एजेण्डा नहीं रह गया है। ये तिकड़ी केवल दुनिया के सबसे मजबूत नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पीछे करने की कोशिश में लगी है। उन्होंने भू-माफियाओं द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर खड़ी की गई इमारतों पर पर सरकार बुलडोजर चलवाने में तनिक भी नहीं हिचकेगी। यदि गरीब आदमी किसी प्रकार से सरकारी जमीन पर काबिज है तो उसको हटाने से पहले सरकार उसके लिए घर का इंतजाम करेगी। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में अपराधियों के हौंसले बुलंद थे। पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई करने से हिचकती थी। योगी राज में पुलिस अपराधियों को गोली का जवाब गोली से दे रही है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाते हुये कहा कि उन्हीं की बदौलत आज केंद्र और प्रदेश में पार्टी की सरकार है। अधिकारी कार्यकर्ताओं का सम्मान करने के साथ वे जो भी जनसमस्या लेकर उनकेपास जाएं उसका निस्तारण शीघ्र करें। इस अवसर पर राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव,भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश त्रिवेदी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वर देव सिंह, हरिश्चन्द्र सिंह, श्याम मोहन अग्रवाल, राजेश श्रीवास्तव, संजय पाठक, आशीष गुप्त, संतोष त्रिपाठी, नीरज सिंह, सुशील मिश्र, क्षेत्रीय मंत्री रामचन्द्र मिश्र, डा. एसपी सिंह, शैल साहू, रामसिंह मौर्य, सूर्य प्रकाश जायसवाल, सुनील सेठ आदि मौजूद रहे। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय व संचालन सुरेन्द्र जायसवाल ने किया। भाजपा प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव ने आभार व्यक्त किया।
   मछलीशहर संवाददाता के अनुसार नगर के फौजदार इंटर मीडिएट कालेज में चुनावी सभा में साढ़े तीन घण्टे विलम्ब से पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नगर वासियों से भाजपा की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रेखा जायसवाल एवं पार्टी के सभी सभासद पदों के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान की अपील की। कहा कि नगर में आप भाजपा की सरकार बनायें, विकास की गंगा बहा दी जाएगी। उन्होंने कहा देश व प्रदेश के  साथ नगर पंचायत मछलीशहर का भी तभी विकास होगा जब यहां भाजपा का अध्यक्ष होगा। कार्यक्रम की शुरुआत विधायक विक्रमादित्य मौर्य के संबोधन से हुई। कार्यक्रम का संचालन बसंत जायसवाल ने किया। इस दौरान वरिष्ठ नेता राकेश जायसवाल, सुरेन्द्र विक्रम सिंह, संतोष जायसवाल, शत्रुघ्न जायसवाल, राजकुमार पटवा सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात