BREAKING NEWS

Monday 20 November 2017

सड़क हादसों में युवक की मौत, छात्रा घायल



सिकरारा के शेरवां बाजार में अनियंत्रित बाइक दुकान के चबूतरे से टकराई 
खेतासराय के खुदौली में बाइक ने साइकिल सवार छात्रा को मारी टक्कर 
   जौनपुर। अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में युवक की मौत हो गई और छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में भर्ती कराया गया है। शव को पुलिस ने पंचनामा के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सिकरारा संवाददाता के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव का नितेश उपाध्याय (20) पुत्र इंद्र बहादुर उपाध्याय रविवार को मोटर साइकिल से बदलापुर बारात में शामिल होने गया था। देर रात वह घर वापस लौट रहा था। इसी थाना क्षेत्र के शेरवां बाजार के पास तेज रफ्तार बाइक दुकान में बांधे गए बांस से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर चबूतरे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट टूट गया। सिर में गहरी चोट आने से मुंह से खून बहने लगा। टक्कर से हुई आवाज सुनकर आस-पास के लोग जाग गए। उन्होंने यूपी-100 पर पुलिस को सूचना देने के साथ ही 108 नंबर पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाई। पुलिस ने उसे आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर लगते ही इंद्र बहादुर उपाध्याय के घर कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन रात में ही अस्पताल पहुंच गए। सोमवार को पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दीवानी न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी इंद्र बहादुर उपाध्याय के चार पुत्रों में मृत नितेश तीसरे नंबर पर था।
खेतासराय संवाददाता के मुताबिक नगर के सरवरपुर मोहल्ला की संजू (16) पुत्री हीरा लाल सर्वोदय इंटर कालेज खुदौली में इंटर मीडिएट की छात्रा है। वह रोज की तरह साइकिल से कालेज गई थी। सोमवार को सायंकाल छुट्टी के बाद घर वापस लौट रही संजू मैनुद्द्दीनपुर गांव के पास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी। वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बाइक सवार युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल छात्रा को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में भर्ती कराया गया है।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात