BREAKING NEWS

Friday 24 November 2017

सड़क हादसों में 3 युवकों की मौत



एक युवक गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पतालमें चल रहा उपचार 
जलालपुर और चंदवक थाना इलाके में गुरुवार की रात हुई दुर्घटनाएं 
   जौनपुर। जिले में गुरुवार की रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत युवकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।
चंदवक से जलालपुर थाना क्षेत्र के प्रधानपुर गांव में बारात आई थी। बख्शा थाना क्षेत्र के कोहड़ा सुल्तानपुर गांव के राजेश निषाद (24) पुत्र नन्हकू निषाद, संतोष चौहान (22) पुत्र नन्हकू चौहान और अंगद चौहान (22) पुत्र अमर नाथ चौहान बाइक से घर से बारात में शामिल होने गए थे। रात करीब साढ़े दस बजे तीनों एक ही बाइक से घर वापस लौट रहे थे। तेज रफ्तार बाइक प्रधानपुर गांव में लोहगाजर गेट मोड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खड्ड में चली गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक मरणासन्न हो गए। किसी ने हादसे की सूचना थाने पर दी। थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह सहयोगियों के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन एंबुलेंस बुला कर तीनों को जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने राजेश निषाद और संतोष चौहान को मृत घोषित कर दिया। रात में शिनाख्त न होने के कारण शव को डाक्टरों ने मोरचरी में रखवा दिया। शुक्रवार की सुबह शिनाख्त होने पर सूचना दिए जाने पर हताहत युवकों के परजिन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने मृतकों की शिनाख्त कर ली। घायल अंगद चौहान की भी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
डोभी संवाददाता के मुताबिक जौनपुर-गाजीपुर मार्ग पर चंदवक थाना क्षेत्र के पतरहीं रेलवे क्रासिंग के पास गुरुवार की रात करीब डेढ़ बजे किसी राहगीर ने थाने पर अज्ञात युवक के पल्सर मोटर साइकिल लेकर गिर जाने से बुरी तरह से घायल होने की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि बाइक एक तरफ गड्ढ़े मेें गिरी पड़ी थी और दूसरी तरफ बुरी तरह से जख्मी युवक अंतिम सांसें गिर रहा था। पुलिस ने उसे 108 एंबुलेंस से तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी पहुंचाया। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। उसकी शिनाख्त तब हुई जब उसके मोबाइल फोन पर उसके साथी प्रवीण ङ्क्षसंह की कॉल आई। उसने मृतक की शिनाख्त पड़ोसी जिले आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के टड़वां गांव निवासी रुपेश सिंह (23) पुत्र सुदामा सिंह के रूप में की। तब हादसे की सूचना उसके परिजन को दी गई। परिजन भी आ गए। बताते हैं कि चंदवक थाना क्षेत्र के ही बरहपुर गांव के पूर्व प्रधान शिव वचन सिंह के यहां जौनपुर से बारात आई थी। मित्रों के बुलाने पर रूपेश सिंह शादी में शामिल होने गया था। जब वह काफी देर तक नहीं पहुंचा तो उसके  मित्र प्रवीण सिंह ने फोन किया तब हादसे का पता चला। पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया है।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात