BREAKING NEWS

Saturday 23 December 2017

वांछित लुटेरा और 4 वारंटी धराए


   जौनपुर। शाहगंज कोतवाली पुलिस ने एक वांछित लुटेरे तो शहर कोतवाली, सरपतहा और महराजगंज थाना पुलिस ने चार वारंटियों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया।
   पुलिस अधीक्षक केके चौधरी के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत शाहगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रसाद ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे शाहगंज नगर के रेलवे क्रासिंग के पास से वांछित शातिर लुटेरे शेर बहादुर यादव को हमराहियों की मदद से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से 303 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पड़ोसी जिले आजमगढ़ के पंवई थाना क्षेत्र के बहिरापार गांव निवासी शेर बहादुर यादव शाहगंज कोतवाली में दर्ज लूट के मुकदमे अपराध संख्या 1393/2017 धारा 394 में वांछित था।  आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी का का चालान कर दिया।
 
इसी क्रम में पुलिस ने चार वांटियों को गिरफ्तार किया। शहर कोतवाली पुलिस ने नईगंज निवासी राजेश यादव उर्फ खन्ने को गिरफ्तार कर लिया। सरपतहा थाना पुलिस ने सवायन गांव के राम शबद और ग्राम मिर्जापुर रुधौली के राजेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। महराजगंज थाना पुलिस ने ब्राह्मनपुर गांव के गुड्डू यादव को गिरफ्तार किया। इन चारों के विरुद्ध विभिन्न अदालतों से गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। संबंधित थानों की पुलिस ने थानों में आवश्यक लिखा-पढ़ी के बाद चालान कर दिया।
 

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात