BREAKING NEWS

Friday 22 December 2017

3 दुकानों से हजारों की चोरी


जौनपुर। चंदवक और रामपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात तीन दुकानों से चोरों ने हजारों रुपये मूल्य के सामान पार कर दिए। दुकान मालिकों की सूचना पर पुलिस मौका मुआयना करने के बाद छानबीन में जुट गी है।
डोभी संवाददाता के अनुसार चंदवक थाना क्षेत्र के रसड़ा गांव के प्रधान संतोष साहू की दुकान से गुरुवार की रात चोरों ने हजारों रुपये के सामान पार कर दिए। संतोष साहू की बीरीबारी बाजार में घर में ही परचून की दुकान है। चोरी का पता शुक्रवार की सुबह चला। चोर मकान के छत से दुकान में घुसे। दुकान मालिक के अनुसार चोर दुकान में मौजूद पंद्रह हजार रुपये की रेजगारी, शैंपू के जार, साबुन, 20 किलोग्राम किसमिस और हजारों रुपये मूल्य के अन्य सामान समेट ले गए। दुकान मालिक की तहरीर पर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज किए बिना छानबीन कर रही है।
गोपालापुर संवाददाता के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के यादव नगर बाजार स्थित अरुण तिवारी निवासी सिरौली व अनिल मिश्रा निवासी कुम्भापुर की चाय-पान की दुकान है। आम दिनों की तरह गुरुवार की शाम दोनों अपनी-अपनी गिमटी बंद कर अपने अपने घर चले गए। मध्य रात्रि चोर पहली गुमटी का ताला तोड़कर उसमें मौजूद गैस सिलेंडर,चूल्हा समेत सभी सामान व नकदी उठा ले गये। वहीं बगल की गुमटी को भी चोरों ने निशाना बनाया और हजारों रुपये मूल्य का सामान समेट ले गए। भुक्तभोगियों ने घटना कि जानकारी पुलिस को दी। 

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात