BREAKING NEWS

Tuesday 26 September 2017

कोतवाली पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया |

दो शातिर वाहन चोर धराए, ६ बाइक बरामद चोरी का लैपटाप और तीन अदद मोबाइल फोन भी मिले
कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना पर मिली कामयाबी


जौनपुर। शहर कोतवाली पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की छह मोटर साइकिलें बरामद की हैं। इसके अलावा चोरी का एक लैपटाप और तीन अदद मोबाइल फोन भी मिले हैं। पुलिस आरोपियों का चालान कर बरामद वाहनों और लैपटाप तथा मोबाइल फोन के स्वामियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस अधीक्षक केके चौधरी के निर्देश पर पूरे जिले में पुलिस अपराधियों के विरुद्घ अभियान चलाए हुए है। सोमवार की शाम शहर कोतवाल शशि भूषण राय को मुखबिर ने सूचना दी कि शहर और आस-पास के इलाकों से दुपहिया वाहन चोरी कर बेचने वाले दो शातिर चोर चोरी की एक बाइक और लैपटाप बेचने राजा साहब पोखरे की तरफ जा रहे हैं। कोतवाल ने सहयोगियों के साथ पहुंचकर चोरी की बाइक और लैपटाप सहित दोनों को धर-दबोचा। गिरफ्तार आरोपियों में एक मुस्तकीम पुत्र जमील हाफिज निवासी मीरमस्त और दूसरा मोहसिन उर्फ बादल पुत्र असलम शेर खां निवासी आलम खां थाना कोतवाली हैं। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दबिश देकर चोरी की पांच और बाइक तथा तीन अदद मोबाइल फोन बरामद किया। बरामद मोटर साइकिलों में होंडा सीबीएफ स्टेनर नंबर यूपी 62 एबी-5859, हीरो होंडा पैशन प्रो नंबर यूपी 65 एक्स-4642, काली रंग की पैशन प्रो नंबर यूपी 62 एक्स-8426, बिना नंबर की लाल रंग की हीरो होंडा स्प्लेंडर, काले रंग की हीरो होंडा स्प्लेंडर नंबर यूपी 50 एएम-4714 और हीरो होंडा पैशन प्रो नंबर यूपी 62 एएस-8795 है। काले रंग का लैपटाप तोशीबा कंपनी का है जबकि तीनों मोबाइल फोन सैमसंग कंपनी के हैं।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने पुलिस लाइन के मनोरंजन कक्ष में मंगलवार को आरोपियों को मीडिया कर्मियों के सामने पेश किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कुबूल किया कि वे शहर और आस-पास के इलाकों में मास्टर चाबी लेकर घूमते रहते हैं। मौका मिलते ही बाइक लेकर चंपत हो जाते हैं। कुछ दिन छिपा कर रखने के बाद उन्हें सस्ते में बेच दिया करते थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहसिन उर्फ बादल के खिलाफ पांच आपराधिक मामले शहर कोतवाली और जौनपुर जंक्शन जीआरपी थाने में दर्ज हैं। यह मामले लूट, चोरी, अवैध शस्त्र एवं गैंगस्टर एक्ट के हैं। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को शाबासी दी। टीम में शहर कोतवाल के अलावा सिपाह चौकी प्रभारी बालेंद्र यादव, शकरमंडी चौकी प्रभारी मोहम्मद सगीर, राज कालेज चौकी प्रभारी पन्ने लाल, कांस्टेबलगण हरेंद्र सिंह, जयराम तिवारी एवं अनंत कुमार सिंह रहे।

Post a Comment

धर्म दर्शन

 
Copyright © 2017 आज प्रभात